अगस्ता वेस्टलैंड को लेकर बोले रविशंकर प्रसाद, ‘बिना डील के कोई डील नही करती कांग्रेस’

अगस्ता वेस्टलैंड को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इडी द्वारा पूछताछ में राजीव सक्सेना ने बताया था कि ऊपर के पैसे आधिकारियों और नेताओं को दिए गए थे।

नई दिल्ली: केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बार फिर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा कर दिया है। अगस्ता वेस्टलैंड के बारे में बात करते हुए एक बार फिर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर तंज कसा।

बिना डील के कांग्रेस नही करती कोई डील

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सेना में कीकबैक की बात करते हुए बोला कि जब भी सेना में आप कीकबैक के बारे में सुनेंगे अपको वहां पर कांग्रेस का नाम जरूर सुनाई देगा। कांग्रेस पर तंज कसते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बिना किसी डील के कोई डील नही करता है।

नही खत्म हो रही यूपीए की विरासत

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अगस्ता वेस्टलैंड का जिक्र करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें 6 साल हो गए हैं सत्ता में आए पर यूपीए की विरासत खत्म ही नही हो रही है। इसके कारनामे अभी भी बाहर आते ही जा रहे हैं। 2013 में अगस्ता वेस्टलैंड डील पर सीबीआई जांच बैठाई गई थी। 2014 में इस डील को रद्द भी किया गया।

अगस्ता वेस्टलैंड को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इडी द्वारा पूछताछ में राजीव सक्सेना ने बताया था कि ऊपर के पैसे आधिकारियों और नेताओं को दिए गए थे।

इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया : रविशंकर प्रसाद

किकबैक पर उन्होनें बताया कि टोटल किकबैक 70 मिलियन यूरो था। अगर AP का अर्थ अहमद पटेल है तो FAM का क्या अर्थ है यह सबको बताना चाहिए। क्या FAM का अर्थ फैमिली है और कांग्रेस में किस की फैमिली रहती है यह किसी से छुपा नही है।

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेताओं का जिक्र करते हुए कहा इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है इनके नाम पूछताछ में आने ही हैं।

रविशंकर बोले ‘लोकल फॉर वोकल से चीन को हुआ आर्थिक नुकसान’

रविशंकर प्रसाद ने प्रधानमंत्री द्वारा किये गए अपील लोकल फॉर वोकल पर कहा कि इस अपील का भारत की जनता ने खुलकर समर्थन किया है और इस त्यौहार के सीजन में पड़ोसी देश चीन को आर्थिक रूप से काफी नुकसान हुआ है।

अब अपनी बात रखने लगे हैं कांग्रेस के नेता

कपिल सिब्बल के बयान का जिक्र करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने बोला कि कांग्रेस के नेता अब बोलने लगे हैं परन्तु कांग्रेस में सुनने वाले कौन है। वहीं उन्होनें गुपकार पर अमित शाह के ट्वीट को एकदम सही बताया है।

ये भी पढ़ें : बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर उद्धव ने दी श्रद्धांजलि

Related Articles

Back to top button