रवि शास्त्री ने हरमनप्रीत कौर को बताया रॉकस्टार, बोले- शानदार पारी के लिए हार्दिक बधाई

नई दिल्ली| काउंटी मैदान पर गुरूवार को भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराते हुए फाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में टीम की दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने 171 रनों की पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इस दौरान हरमन ने 20 चौके और सात छक्के मारे। इस तूफानी पारी के लिए भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विरत कोहली व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी।

हरमनप्रीत कौर

श्रीलंका दौर पर गए कोहली ने ट्वीट किया, “शानदार! हरमनप्रीत कौर आपकी जादुई पारी ने दिन बना दिया। इस शानदार यात्रा के लिए शुक्रिया। भारत का पलड़ा मजबूत है।” शास्त्री ने कौर को रॉकस्टार बताते हुए लिखा, “हरमनप्रीत आप रॉकस्टार हैं। शानदार।” भारतीय वनडे टीम के सदस्य रोहित शर्मा ने भी ट्वीट कर हरमनप्रीत को बधाई दी।

रोहित ने लिखा, “यह शानदार ताकत थी हरमनप्रीत। उम्मीद है यह मैच जिताऊ पारी साबित होगी। शानदार हिटिंग।” भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी महिला खिलाड़ी की तारीफ की। सहवाग ने लिखा, “जीवनभर याद रखी जाने वाली पारी, हरनमनप्रीत कौर। शानदार हिटिंग। भारत के 60 फीसदी रन आपने बनाए। अब, गेंदबाजों पर दारोमदार।”

पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भी हरमनप्रीत को बधाई दी है।  उन्होंने कहा, “42 ओवर में 281 रन और हरमनप्रीत ने सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक पारी खेली।” हरनभजन ने लिखा, “हरमनप्रीत द्वारा शानदार प्रदर्शन।” पार्थिव पटेल ने ट्वीट किया, “खड़े होकर आपके लिए तालियां हरमनप्रीत। शानदार पारी।”

Related Articles

Leave a Reply