राहुल गांधी की तस्वीर पर रविकिशन का तंज, बोले ‘सदी की सबसे बुरी एक्टिंग’

राहुल गांधी की तस्वीर पर रविकिशन का तंज, बोले 'सदी की सबसे बुरी एक्टिंग'

गोरखपुर: गम्भीर मुद्दों पर चर्चा गम्भीरता से हो तो अच्छा है पर उसपर हसीं ठहाके या तंज कसे जायें तो ये आपकी गैर जिम्मेदाराना होने की बात को सामने रखता है. जिस तरह से हाथरस में पीडित परिवार से मिलकर उनकी आवाज बुलंद करने का काम विपक्ष ने किया वो तारीफ के काबिल है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाथरस जा रहे थे. इसी बीच पुलिस से हल्की धक्का मुक्की में वो जमीन के बल गिर गये जिसपर बीजेपी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने ट्वीट किया है। रविकिशन ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ईस सदी की सबसे बुरी ऐक्टिंग गिरने की.

पर भाजपा सांसद ने इस मामले में हाथरस जाना क्या स्वयं हाथरस जिलाधिकारी, कप्तान से बात करना भी उचित नहीं समझा. वो चाहते तो ठहाका लगाने लगाने के बजाये की जिम्मेदार अफसरों से जल्द आरोपियों को सजा दिलाने की बात करते.

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। इस बीच राहुल गांधी के साथ पुलिस ने धक्का-मुक्की की और राहुल जमीन पर कमर के बल गिर गए थे.

Read it also : डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

पुलिस ने शुक्रवार को हुए घटनाक्रम को लेकर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और 203 अन्य लोगों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के इकोटेक पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. उनमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पीएल पुनिया, सचिन पायलट और 153 अन्य पार्टी कार्यकर्ता शामिल हैं. वहीं 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है.

Related Articles