फुर्सत के पल में शेरों के बीच रविंद्र जडेजा, वीडियो हो रहा है वायरल

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा  ( Ravindra Jadeja ) आजकल खेल के मैदान से बाहर है।

नई दिल्ली: भारतीय टीम ( Indian team ) के आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा  ( Ravindra Jadeja ) आजकल खेल के मैदान से बाहर है। जडेजा ने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया ( Australia )  के मैदान मे नजर आए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के दौरान जडेजा को अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था।

रवींद्र जडेजा
रवींद्र जडेजा

चोट की वजह से ही  इंग्लैंड ( England ) के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं।

आपको बता दे कि इस समय रविंद्र अपने एक-एक पल को आनंदित करने में लगे है। उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें रात के समय में शेरों के बीच टहलते हुए नजर आ रहे हैं।

उनहोंने इस वीडियो को सासनगीर में रोड ट्रिप के दौरान बनाया था। उस वीडियो को जडेजा ने अपने ट्वीटर पर भी अपलोड किया है। शेरों के बीच घूमने के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘वह सबसे बेहतरीन अनुभव।’  वीडियो में 3 शेर दिखाई दे रहे हैं।

जडेजा ने इस वीडियो को खुद बनाया है और उन्होंने इसे फैंस के साथ साझा करते हुए अपना सबसे अच्छा अनुभव बताया।

इसके पहले भी लग चुका है जुर्माना

इससे पहले भी उन्होंने ने साल 2016 में शेरों के साथ तस्वीर खिंचवाई थी जिसके बाद उनपर जुर्माना तक लग गया था। साल 2018 में साउथ अफ्रीका दौरे पर वो शेरों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए थे। जडेजा को जानवरों से खूब लगाव है। जडेजा के पास तीन घोड़ें भी हैं। रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए 51 टेस्ट मैचों में 36.19 की औसत से 1954 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 100 रन रहा।

यह भी पढ़ें: सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी के साथ हुआ धोखा, लगा इतने रुपए का चुना

Related Articles

Back to top button