रवींद्र जडेजा ने शेयर किया वीडियो, शेरों के साथ कर रहें मस्ती

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्वीटर अकाउंट पर दो ट्वीट किया है। पहली ट्वीट में जडेजा शेरों के बीच छुट्टियां मनाते हुए दिखाई दे रहे है, वहीं दूसरे ट्वीट में वो इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पूरे होने पर ट्वीट किया है। आपको बता दे कि चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शेरो के साथ मस्ती कर रहे है।

रवींद्र जडेजा के अंगूठे में चोट लगी हुई है जिसकी वजह से वो इस बार के टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं हो सके है। इस में वो गुजरात के जंगलो में रात को मस्ती करते हुए दिख रहे है। जडेजा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 3 शेर रात के अंधेरे के जंगलो में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जडेजा ने इस वीडियो को खुद बनाया है और उन्होंने इसे फैंस के साथ साझा करते हुए अपना सबसे अच्छा अनुभव बताया।

ये भी पढ़ें : अभिभावकों को लगा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला- पूरी फीस होगी जमा

ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी जडेजा ने साल 2016 में शेरों के साथ तस्वीर शेयर की थी और उनपर जुर्माना भी लग गया था। इसके बाद साल 2018 में साउथ अफ्रीका दौरे पर वो शेरों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें : Kisan Andolan: PM मोदी ने किसानों से की ये अपील

रवींद्र जडेजा के 12 साल हुए पूरे

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा को इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पूरे कर लिए है। 8 फरवरी 2009 को श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे मैच खेला था और इसी मैच को लेकर उन्होंने ट्विटर पर बेहद ही भावुक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब मैं बच्चा था तो मेरा सपना अपने देश के लिए खेलना था, अब इंटरनेशनल डेब्यू को 12 साल बीत चुके हैं लेकिन मुझे कल की बात लगती है। भारत के लिए खेलने की खुशी आप शब्दों में बयान नहीं कर सकते, इससे बड़ा कोई सम्मान नहीं। आपके प्यार के लिए शुक्रिया।’

 

 

Related Articles

Back to top button