लोग दिखे ‘राज़ी’ के लिए राज़ी, बॉक्स ऑफिस पर मच गया हंगामा,

मुंबई: बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई आलिया भट्ट की राज़ी ने कमाई के मामले में सारी नई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। सोमवार को राज़ी ने 3.70 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे सन्डे को भी मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 9.45 करोड़ रुपये मिले। मात्र 37 करोड़ रुपये के बजट में बनी राज़ी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म साबित हो रही है।

सिर्फ भारत में ही नहीं राज़ी ने विदेश में भी अपना कीर्तिमान स्थापित किया है, इस फिल्म ने आठ दिनों में विदेश में कुल 20 करोड़ रुपये कमाए हैं। 2 घंटे 18 मिनट की इस फिल्म को 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर को सुपरहिट घोषित कर दिया गया है।

मेघना गुलज़ार की यह पहली फिल्म है, जिसे दर्शकों द्वारा इतनी सराहना मिल रही है। यहां तक कि समीक्षकों ने भी राज़ी की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने आलिया को बॉलीवुड में लांच किया था।

आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया है और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए दर्शकों के बीच खासी उत्सुकता है। फिल्म में आलिया सहमत नाम की ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है जो भारतीय जासूस है, वह पाकिस्तान में भारत के लिए काम करती है। वो भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।

आपको बता दें कि पिछली साल आलिया बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन के साथ नज़र आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। 2018 में आलिया की यह पहली रिलीज़ हुई फिल्म है।

Related Articles