IPL
IPL

RCB को लगा बड़ा झटका, Corona के चपेट में आया ये उभरता हुआ खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक बुरी खबर है, देवदत्त पडिक्कल की कोविड रिपोर्ट  पॉजिटिव आई है। ऐसे में यह अब विराट कोहली और RCB के लिए एक चिंता का विषय है कि वह खेल पाएंगे यह नहीं। इससे पहले शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स  के खिलाड़ी अक्षर पटेल की भी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी।

नई दिल्ली: IPL 2021 के शुरू होने में अब 1 हफ्ते से भी कम का समय रह गया है, ऐसे में लोगों का उत्साह अपनी चरम पर हैं। इसी बीच RCB के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) और RCB के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। टीम के ओपनर देवदत्त पडिक्कल ( Devdutt Padikkal ) की रिेपोर्ट कोविड पॉजिटिव ( Covid Positive ) आई है। जिसके चलते उनके खेलने पर अभी संदेह है। विराट ने इंग्लैंड की सीरीज में यह साफ़ कर दिया था कि वह IPL में ओपनिंग करेंगे मगर चिंता का विषय यह है कि देवदत्त की गैरमौजूदगी में विराट का जोड़ीदार कौन होगा?

9 अप्रैल से IPL के नए सीजन की शुरुआत होने जा रही है। टूर्नामेंट के ओपनिंग मुकाबले में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI) और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) आमने सामने होंगी। पहले मुकाबले में उतरने से पहले विराट कोहली के लिए बुरी खबर आई। पिछले साल के स्टार बल्लेबाज़ और RCB के लिए सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित पाए गए।

IPL के इस सीजन में विराट कोहली के साथ देवदत्त पडिक्कल पारी की शुरुआत करने वाले हैं। विराट कोहली को काफी लम्बे समय से अपनी पहली IPL ट्रॉफी का इंतज़ार है। ऐसे में देवदत्त का कोरोना संक्रमित होना टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर है। देवदत्त के  कोरोना पॉजिटिव आने की खबर को लेकर अब तक टीम की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है। मगर सूत्रों की माने तो उनका शुरुआती दो मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल लग रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021: इन खिलाड़ियों ने ठुकराया CSK का ऑफर, नहीं मिल रहा हेजलवुड का रिप्लेसमेंट

ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है।

Related Articles

Back to top button