RCB vs RR: इस खिलाड़ी ने Out करने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन, भड़के H Patel, देखें Video

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB ) ने 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की।

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB ) ने 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। ये RCB की सीजन में लगातार चौथी जीत रही। इसी के साथ आरसीबी ने अंकतालिका में टॉप पर जगह बना ली है। आरसीबी की इस जीत में हर्षल पटेल का अहम योगदान रहा, जिन्होंने 4 ओवरों में 47 रन देकर 3 विकेट झटके। हालांकि मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया, जब हर्षल पटेल अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकें।

राजस्थान की पारी का 14वां ओवर हर्षल पटेल ने डाला। दूसरी गेंद पर रियान पराग ने चौका जड़ा, लेकिन अगली बॉल पर वह युजवेंद्र चहल के हाथों कैच आउट हो गए. इसके बाद हर्षल पटेल का रियान पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने इशारे से पराग को पवेलियन जाने का इशारा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दें कि RCB ने देवदत्त पडिकल ( नाबाद 101 ) और कप्तान विराट कोहली ( नाबाद 72 ) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से मात दी। राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे, बेंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। बैंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के लगाए। कोहली ने 47 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के लगाए।

आरसीबी की इस सीजन में चार मैचों में यह लगातार चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ फिर से तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। राजस्थान को चार मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी है और वह दो अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

Related Articles

Back to top button