लक्ष्य के करीब पहुंच कर दिल्ली के हाथ लगी बड़ी हार, RCB ने मारी बाजी

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL-2021) के 14वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) और दिल्ली (Delhi) के बीच महामुकाबला हुआ। आईपीएल के 22वें मुकाबले में जीत के करीब पहुंची दिल्ली को अचानक से हार का सामना करना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) ने दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हराया। आरसीबी ने 20 ओवर में 171 रन बनाए लेकिन दिल्ली 1 रन से चूक गई और 20 ओवर में 170 रन ही बना सकी।

मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 171 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। सिर्फ एक रन से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: रायबरेली में हुए फ़्रॉड में आया OLX का नाम, कीमत चुकाने के बाद भी नहीं मिली बाइक

तीसरे नम्बर पर रही ये टीम

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने इस मैच में 6 चौके की मदद से 48 गेंद में 58 और शिमरॉन हेटमायर 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 25 गेंद में 53 रन बनाकर नाबाद रहे।इस जीत के साथ ही आरसीबी ने आईपीएल 2021 की पॉइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई। दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नंबर पर ही है।

ये भी पढ़ें: SIPRI : सांसों को तरसती दुनिया में हर साल बढ़ता जा रहा है मिलिट्री खर्च

दोनों के बीच खेले गए 27 मैच

आईपीएल में दोनों के बीच अब तक 27 मैच खेले गए हैं। इनमें से दिल्ली कैपिटल्स ने 10 और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने 16 जीते हैं। एक मैच का नतीजा नहीं निकला था। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने थीं।

 

Related Articles

Back to top button