#RCBvKXIP : बेंगलुरु ने पंजाब को दी 4 विकेट से मात

बंगलुरु। मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने शुक्रवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पहली जीत दर्ज की। किंग्स इलेवन ने बेंगलोर के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मेजबान टीम ने तीन गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। बेंगलोर के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने 40 गेंदों में 57 रन बनाए जिसमें चार छक्के और दो चौके शामिल हैं।

 क्विंटन डी कॉक ने 34 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाए। मनदीप सिंह ने 19 गेंदों में 21 रन बनाए जिसमें एक चौका शामिल है। इससे पहले, बेंगलोर ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

किंग्स इलेवन के लिए लोकेश राहुल ने 30 गेंदों में दो चौके और चार छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। करुण नायर ने 26 गेंदों में तीन चौकों के सहारे 29 रन बनाए। कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने अंत में 21 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाए।

बेंगलोर के लिए उमेश यादव ने तीन विकेट लिए। क्रिस वोक्स, कुलवंत खेजोरोलिया, वॉशिंगटन सुंदर को दो-दो विकेट मिले। युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिली। किंग्स इलेवन से डेविड मिलर की जगह आरोन फिंच को शामिल किया है।

Related Articles