#RCBvsSRH : बेंगलोर ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 14 रन से हराया

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से हरा दिया।

Hyderabad

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। हैदराबाद पूरे ओवर खेलने के बाद तीन विकेट खोकर 203 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 81 रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया और सात चौके तथा पांच छक्के लगाए।

उनके अलावा मनीष पांडे ने 38 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 62 रन बनाए और एलेक्स हेल्स ने 24 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 37 रन बनाए।

इससे पहले, इस पूरे सीजन में मजबूत मानी जा रही हैदराबाद की गेंदबाजी इस मैच में अब्राहम डिविलियर्स, मोइन अली और कोलिन डी ग्रांडहोम के सामने धरी की धरी रह गई।

डिविलियर्स ने 39 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रनों की पारी खेली। वहीं अली ने 34 गेंदों में छह चौके और दो चौकों के साथ अपने खाते में 65 रन डाले।

कोलिन ने अंत में 17 गेंदों में 40 रन बनाए जिसमें एक चौका और चार छक्के शामिल हैं हैदराबाद की तरफ से राशिद खान ने तीन विकेट लिए। सिद्धार्थ कौल को दो सफलताएं मिलीं ।

Related Articles