केएल राहुल के बिना कैप्शन वाली फोटो पे आया मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का रिएक्शन

मुंबई: केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन नहीं लिखा. इसके बाद उनकी तस्वीर पर कई सारे फैन्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए, लेकिन इन सारे कमेंट में एक कमेंट मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का भी आया. मानुषी ने केएल राहुल की तस्वीर पर एक प्यारा कमेंट किया और लिखा कि आप कैप्शन के लिए क्रिकेटर सिनान केदर से पूछ सकते हैं. बता दें कि सिनान केदर मिजोरम के लिए रणजी ट्रॉफी में खेला करते हैं.

मानुषी ने केएल राहुल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप उनसे कैप्शन पूछ सकते हैं वह आपके लिए पूरा पेज तक कैप्शन लिख सकते हैं. मानुषी के कमेंट के बाद लोगों का ध्यान उनकी तरफ गया.

बता दें कि मानुषी के कमेंट के बाद क्रिकेटर सिनान कादर ने भी कमेंट किया और लिखा कि हाहाहा.. तुम्हें प्यार है. बता दें कि साल 2017 में मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने में सफल रहीं थी.

बता दें कि केएल राहुल का अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी के साथ चल रहा है. हालांकि आथिया और केेएल ने अपने रिश्तों पर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं.

कोरोनावायरस के कारण आईपीएल (IPL) को स्थगित कर दिया गया है. वैसे उम्मीद की जा रही है कि इस साल आईपीएल भारत में नहीं बल्कि विदेशी धरती पर खेला जाएगा. गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने भी आईपीएल (IPL 2020) की मेजबानी करने का ऑफऱ बीसीसीआई (BCCI) को दिया है. इससे पहले यूएई और श्रीलंका भी भारत को यह ऑफऱ दे चुके हैं. वहीं, टी-20 वर्ल्डकप की मेजबानी को लेकर आईसीसी जल्द ही फैसला करने वाला है.

Related Articles