चाय पीते समय टोस्ट खाने से पहले पढ़ें खबर, वायरल वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखे

नई दिल्ली: भारत का हर नागरिक सुबह सुबह सबसे पहला काम अपने मन पसंद टोस्ट के साथ चाय पीते हैं। कम से कम 90% परिवार एक ही पैटर्न का पालन करते हैं और न केवल घर बल्कि सड़क किनारे चाय के स्टॉल भी चाय के साथ बहुत सारे टोस्ट बेचते हैं। लेकिन हालिया वीडियो के वायरल होने के साथ, हमें चाय के साथ नाश्ते के अपने विकल्पों पर फिर से विचार करना पड़ सकता है।

एक बार इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने जीवन में कभी भी टोस्ट नहीं खाएंगे। वीडियो में टोस्ट बनाने वाली फैक्ट्री के एक कर्मचारी को इतना गंदा काम करते हुए दिखाया गया है कि यह आपके रोंगटे खड़े कर सकता है।वीडियो में फैक्ट्री के कुछ मजदूर जमीन पर रखे टोस्टों पर अपने गंदे पैरों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं ये टोस्ट पैक करते वक्त चाटते भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि फैक्ट्री के कर्मचारी ने जानबूझ कर ऐसा काम किया. जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स कारखाने और उसके कर्मचारियों के खिलाफ गुस्से और गुस्से से भरे हुए हैं।वीडियो को GiDda नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसे अब तक 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरनेट यूजर्स इससे खुश नहीं हैं और वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो कुछ उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग कर रहे हैं।

Related Articles