Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी

0

नई दिल्ली: मिर्जापुर के पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब दूसरे सीजन को हरी झंडी मिल गई है. अमेजॉन प्राइम वीडियो सीरीज ‘मिर्जापुर ‘ के पहले सीजन के प्रीमियर के दो महीने के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट निर्मित, पुनित कृष्णा रचित और गुरमीत सिंह निर्देशित ‘मिर्जापुर ‘ के दूसरे सीजन में मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है. ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का रोल जमकर हिट हुआ था.

‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ भारत के युवाओं का ऐसा चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है, और जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है. ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन के सभी एपिसोड एक्सक्लूसिव रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा,”हम शक्तिशाली पात्रों, मनोरंजक कथाओं और विश्व स्तर के प्रोडक्शन के साथ आकर्षक कहानियां बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम अपने दर्शकों से मिल रही ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन की प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं और हम शो के अगले सीजन के लिए एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट में अद्भुत टीम के साथ काम कर के खुश हैं.”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर ने कहा, “यह देखना बेहद रोमांचक है कि जिस तरह के कंटेंट का हम निर्माण कर रहे हैं, उसे वैश्विक दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है.अब मिर्जापुर को पूरे भारत में और विश्वभर में देखा और पसंद किया जा रहा है. हमें खुशी है कि शो का दूसरा सीजन आ रहा है जिससे हमें एक वैश्विक मंच पर भारतीय कहानियों को प्रदर्शित करने का एक और मौका मिला है.”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से रितेश सिधवानी ने कहा, “मिर्जापुर (Mirzapur) हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. शो ने हमें खुद को चुनौती देते हुए नए विषयों और क्षेत्रों का पता लगाने का मौका दिया है. अब, हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपनी कहानी के अगले सीजन में सिनेमाई अनुभव का एक स्तर ऊपर करने के लिए उत्सुक हैं.” ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के विचार से प्रभावित हैं, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है यह ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है.

loading...
शेयर करें