तीन नए कलर वेरिएंट में लांच हुआ रियलमी स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने अपने नए ई-कॉमर्स उप-ब्रांड रियलमी के सीमित संस्करण मूनलाइट सिल्वर वैरिएंट लांच की घोषणा की है, जो अमेजन इंडिया पर 18 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओप्पो ने पिछले महीने रियलमी 1 के दो वैरिएंट – डायमंड ब्लैक और सोलर रेड में लांच किया था। नया वैरिएंट 10,990 रुपये की कीमत पर 4जीबी और 64जीबी स्टोरेज की पेशकश करेगा।

दमदार बैट्री, 16 MP कैमरा और 2TB स्टोरेज के साथ आ…

निर्माता ओप्पोरियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “रियलमी 1 को मिली प्रतिक्रिया शानदार है। हमने अपनी पहली दो सेल के दौरान लाखों फोन बेचे। हमारे फोन को टॉप फोर पोजीशन के साथ अमेजन इंडिया पर बेस्ट सेलर का दर्जा मिला था। हम फोन की अपनी रेंज में नए मूनलाइट सिल्वर एडीशन की घोषणा कर बेहद उत्साहित हैं।”

उन्होंने कहा, “उद्योग में बदलते चलन को ध्यान में रखकर यह लिमिटेड-एडीशन रेंज ऐसे चमकदार, आकर्षक डिजाइन वाले फोन की पेशकश करती है जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों को आसानी से पूरी करते हैं। हम जिस कीमत पर यह पेशकश कर रहे हैं, उससे हमें उम्मीद है कि नए वैरिएंट को भी ग्राहकों द्वारा समान रूप से लोकप्रियता हासिल होगी।”

ओला-उबर की नई सौगात, राइड शेयरिंग के दौरान महिलाओं को मिलेगी…

कंपनी ने कहा कि 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वैरिएंट को डायमंड ब्लैक, सोलर रेड और मूनलाइड सिल्वर में पेश किया गया है और ये यूजर्स को फोन में हैंगिंग की समस्या के बगैर एक साथ कई कार्य करने और बेमिसाल स्टोरेज सुविधा मुहैया कराने में सक्षम बनाते हैं।

रियलमी 1 फोन का स्क्रीन बॉडी रेशियो लगभग 85 फीसदी है और इसे फुल-एचडी 1080 गुणा 2160 पिक्सल रिजोल्यूशन में सक्षम 6-इंच डिसप्ले के साथ पेश किया गया है। रियलमी 1 में आकर्षक एंटूटू स्कोर भी है जिसे 1,40,000 तक बढ़ाया जा सकता है। मीडियाटेक की हेलियो पी60 न्यूरोपायलट एआई टेक्नोलॉजी इस डिवाइस को खासकर फोटोग्राफी, रियल-टाइम ब्यूटीफिकेशन, रियल-टाइम वीडियो प्रीव्यू में उन्नत बनाती है। फोन में एआई-सहायक फीचर्स मुहैया कराने के लिए डुअल-कोर-स्पेशिफिक चिप भी है।

बयान में कहा गया कि इस फोन में 3410 एमएएच की बैटरी लगी है, जो लंबे समय तक चलती है। इसमें मौजूद फेशियल अनलॉक फंक्शन बेहतर सुरक्षा मुहैया कराने के लिए 296 फेशियल प्वाइंट्स की सही ढंग से पहचान कर सकता है और फोन को अनलॉक होने में (लो-लाइट कंडीशन में भी) 0.1 सेकेंड से भी कम का समय लगता है।

loading...
शेयर करें