Realme 3 ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, 21 दिनों में बिके फोन के 5 लाख यूनिट्स

नई दिल्ली: रियलमी 3 ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है जहां सिर्फ 21 दिनों के भीतर ही कंपनी ने 5 लाख स्मार्टफोन बेच दिए हैं. रियलमी 3 को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया था तो वहीं फोन की पहली सेल 12 मार्च को थी. कपनी ने एलान किया है कि उसने फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर इस फोन के 5 लाख से ज्यादा यूनिट्स को बेच दिया गया है. ये कारनामा मात्र 21 दिनों में किया गया. इतना ही नहीं हैंडसेट को फ्लिपकार्ट पर 4.5 रेटिंग भी मिली हुई है.

रियलमी 3 दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है जिसमें बेस मॉडल यानी की 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है तो वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है. हैंडसेट ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है. यूजर्स इस फोन को 9 अप्रैल को 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी के खुद के स्टोर से खरीद सकते हैं.

फोन के फीचर्स और स्पेक्स

रियलमी 3 में मीडियाटेक हिलियो P70 चिपसेट लगा हुआ है जिसमें 4230mAh की बड़ी बैटरी है. स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले लहा हुआ तो वहीं स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन कलर ओएस 6.0 आधारित एंड्रॉयड पाई पर काम करता है. कैमरे के मामले में फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है.

स्मार्टफोन में PDAF, नाइटस्केप मोड, हायब्रिड HDR, क्रोमा बूस्ट, पोट्रेट मोड और सीन रिकॉग्निशन फीचर दिए गए हैं. वहीं फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में सभी जरूरी फीचर्स दिए गए हैं.

Related Articles