आज होगी Realme 3 की पहली फ्लैश सेल , Jio यूजर्स के लिए खास ऑफर्स

0

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 की पहली फ्लैश सेल आज Flipkart पर आयोजित की जा रही है। Realme 3 का सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 से है। इस स्मार्टफोन को भी भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। Realme 3 से पहले Realme 2 और Realme को भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया है। इन दोनों बजट स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। Realme 3 को भारत में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

Realme 3 के फीचर्स

Realme 3 को भी Realme 2 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन को ग्रेडिएंड डिजाइन के साथ तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें ब्लू डायमंड, आइकॉनिक ग्रे और आइकॉनिक यलो कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है।

Realme 3 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB +64GB में लॉन्च किया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio P70 ऑक्टाकोर 2.1 गीगहर्ट्ज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्रोसेसर दिया गया है। फोन में डेडिकेटेड ड्यूल सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड स्लॉट्स दिया गया है। फोन की इंटरनल स्पेस को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन में दमदार 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड पाई 9.0 पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो यह फोन ड्यूल 4G VoLTE, Wifi, Bluetooth और माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन एक बार चार्ज करने पर 39 घंटे का बैकअप देता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी ड्यूल सेंसर f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। फोन में नाइटस्कोप शूट फीचर भी दिया गया है। फोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो एचडीआर, बोकेह मोड आदि को सपोर्ट करता है।

loading...
शेयर करें