REALME 8 5G आखिरकार भारत में हुआ लांच , स्पेसिफिकेशन्स की एक झलक

नई दिल्ली : थाईलैंड में हुए डेब्यू के बाद REALME 8 5G आखिरकार भारत में लांच हो ही गया। मेडिएटेक 700 प्रॉसेसर से लैस इस फ़ोन में ट्रिपल कमरा सेटअप दिया गया है। डायनामिक रैम एक्सपैंशन टेक्नोलॉजी के साथ साथ इसमें कई खास फीचर्स भी मौजूद हैं।

REALME 8 5G के खास फीचर्स की एक झलक

6.5  इंच डिस्प्ले वाला यह फ़ोन एंड्राइड 11 पर बेस्ड है। इस की खासियत है इसका ड्रैगन टेल गिलास पैनल जो इसे चमकदार के साथ साथ बेहद मज़बूत भी बनता है। 8 GB रैम वाले इस फ़ोन में वर्चुअल रैम का ऑप्शन भी अवेलेबल है जिससे फ़ोन मल्टीटास्किंग के दौरान मक्खन जैसा  चलता है। इसी के साथ साथ इस में बेहद दिलकश तस्वीरें खींचने वाला 48 MP प्राइमरी ,2 MP मोनोक्रोम और 2 MP  का डेप्थ सेंसर भी मौजूद है।

128 GB स्टोरेज वाले इस फ़ोन में साइड माउंटेड फिंगर-प्रिंट सेंसर है जो काफी स्मूथ काम करता है। 15000 से 17000 की कीमत के इस फ़ोन में 5,000mAh बैटरी है, जो 18W फ़ास्ट चार्ज फीचर से लैस है।

सुपरसोनिक ब्लैक और सुपरसोनिक ब्लू कलर में आ रहा यह फ़ोन 28 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल होगा।इस के साथ साथ इसे Realme.com से भी आर्डर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : UP Corona Update: पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 34,379 नए मामले, रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर सख्त निर्देश

 

Related Articles