Realme C3 जल्द ही भारत में होगा लाँच जानिए इसके एक्स्ट्रा फीचर

0

Realme C3 भारत में 6 फरवरी को लॉन्च होने वाला है।इस फ़ोन में पहले से कुछ ज्यादा फीचर है| यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट के तहत लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को लॉन्च होने में अब दो दिन ही बचे हैं और रियलमी ने इस फोन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। सोमवार को कंपनी ने खुलासा किया है कि Realme C3 कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जो आउट-ऑफ-द-बॉक्स यानी पहले से ही रिलमी यूआई के साथ आएगा।

बता दें कि Realme UI ओप्पो के ColorOS ऑपरेटिंग सिस्टम का ही एक कस्टम वर्ज़न है। यह स्मार्टफोन मीडियटेक हीलियो जी70 चिपसेट के साथ आएगा। कंपनी ने रियलमी सी3 में शामिल डुअल रियर कैमरा के बारे में भी जानकारी दी है।

रियलमी मोबाइल्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने हाल ही में realme में आउट-ऑफ-द-बॉक्स रियलमी यूआई आने की बात कही है। बता दें कि रियलमी ने ओप्पो के कलरओएस में बदलाव कर नया realme UI रिलीज किया है। कंपनी का दावा है कि यह ओएस स्टॉक एंड्रॉयड जैसा अनुभव देगा। कंपनी ने Realme C3 में आने वाले Realme UI के एंड्रॉयड वर्ज़न की जानकारी नहीं दी है, लेकिन हो सकता है कि यह ओएस एंड्रॉयड 10 पर आधारित हो।
https://puridunia.com/mp-ravi-kishan-is-not-budbak-when-kejriwal-reads-chalisa/439324/
Realme ने यह भी पुष्टि की है कि Realme C3 में MediaTek Helio G70 चिपसेट होगा। हीलियो जी70 चिपसेट को मीडियाटेक ने पिछले महीने पेश किया था। यह चिपसेट गेमिंग के लिहाज़ से अच्छा माना जाता है। मीडियाटेक ने इसे मिड-रेंड और लो-एंड सेगमेंट के लिए लॉन्च किया है। यह एक ऑक्टा-कोर यानी आठ कोर वाला चिपसेट है। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले दो कोर्टेक्स-ए75 कोर दिए गए हैं और छह 1.75 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक-स्पीड वाले कोर्टेक्स-ए55 कोर दिए हैं।

कंपनी ने Realme C3 के बैक में दो कैमरों का सेटअप शामिल होने की जानकारी भी साझा की है। इसमें मेन कैमरा 12-मेगापिक्सल का होगा और दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। रियलमी सी3 के फ्रंट कैमरा को लेकर रियलमी ने किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

Realme C3 में 6.5-इंच साइज़ की डिस्प्ले होगी, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगी। इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत होगा और इसकी सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जाएगा। इसके अलावा रियलमी सी3 के फ्लिपकार्ट टीज़र में इसमें 5,000 एमएएच बैटरी होने का पता भी चल चुका है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 20.8 घंटो तक का यूट्यूब स्ट्रीमिंग और 43.9 घंटों तक का टॉक टाइम दे सकती है। रियलमी सी3 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर किसी प्रकार की जानकारी ऑनलाइन लीक नहीं हुई है।

loading...
शेयर करें