रियलमी जल्द ही ला रहा है 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, सबसे पहले भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली: रियलमी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप भी प्रदान करेगी। रियलमी ने ये साफ कर दिया है कि इस स्मार्टफोन में सैमसंग का 64 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने हाल में ही एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की थी कि सैमसंग का 64 मेगापिक्सल का ISOCELL GW1 जल्द ही उन्हें एक स्मार्टफोन में नजर आएगा। ये स्मार्टफोन सबसे पहले भारत में लॉन्च होगा, फिर किसी और देश में कंपनी इसे पेश करेगी।

नए पोस्ट के मुताबिक रियलमी का ये स्मार्टफोन साल 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्च होगा। ओप्पो के सब ब्रांड रियलमी ने चीनी सोशल मीडिया वीबो पर भी अपने 64 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोन की तस्वीर जारी की है, जिसका मतलब है कि ये स्मार्टफोन भारत के साथ साथ चीन में भी लॉन्च होगा। पोस्ट के मुताबिक ये एक क्वॉड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा। कैमरा सेटअप के ठीक बगल में आपको फ्लैश लाइट मिलेगी।

64 मेगापिक्सल का सेंसर यूजर्स को अल्ट्रा हाई पिक्सल वाली तस्वीर खींचने की सुविधा प्रदान करता है। इतना ही नहीं स्मार्टफोन के कैमरे को एआई फीचर भी मिलेगा। ये स्मार्टफोन चीन में इस साल की दूसरी छमाही में ही लॉन्च होगा। इसके साथ ही वीबो पर भी वही फोटो शेयर की गई है, जो माधव सेठ ने शेयर की थी।

 

Related Articles