Realme X50 Pro 5G होगा भारत का पहला 5जी स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

0

नई दिल्ली: भारत में 24 फरवरी को Realme X50 Pro 5G लॉन्च होने जा रहा है। इस खबर की घोषणा कंपनी ने एक आधिकारिक मेल के जरिए की है। आपको को बता दें कि अभी तक इस फोन के 24 फरवरी को ग्लोबली लॉन्च होने की खबर थी, लेकिन अब कंपनी ने साफ कर दिया है कि रियलमी एक्स50 प्रो 5जी भारत में और ग्लोबल मार्केट में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पहले इस फोन को इसी तारीख में बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2020) के मंच पर पेश करने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस की समस्या के चलते इस इवेंट को रद्द कर दिया है। ऐसे में अब रियलमी अपने आगामी फ्लैगशिप फोन को ऑनलाइन लॉन्च करेगी। इस आयोजन को दुनिया भर के लोगों के लिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। 
Realme X50 Pro 5G फोन को कंपनी ‘भारत का पहला 5G स्मार्टफोन’ के तौर पर टीज़ कर रही है और कुछ ऐसा ही iQoo का भी दावा है। हालांकि आईको अपने फ्लैगशिप iQoo 3 को भारत में 25 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। रियलमी द्वारा साझा किए गए Realme X50 Pro 5G लॉन्च इनविटेशन के अनुसार, फोन नई दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा और इवेंट का लाइव स्ट्रीम दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा।
रियलमी एक्स50 प्रो 5जी को लेकर अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, फोन में 65 वॉट सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट शामिल होने की पुष्टी हो चुकी है। यह कंपनी की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी है और इसके आउटपुट से पता चलता है कि यह टेक्नोलॉजी फोन की बैटरी को निसंदेह बहुत जल्दी चार्ज करेगी। इसके अलावा यह भी कंफर्म है कि आगामी फ्लैगशिप फोन 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आएगा।

रिफ्रेश रेट की पुष्टी के अलावा सामने आई एक टीज़र तस्वीर से फोन में डुअल होल-पंच मौजूद होने की भी पुष्टी हो चुकी है। बता दें कि रियलमी ने मीडिया इनवाइट में भी डुअल सेल्फी कैमरा होने का हिंट दिया है। हालिया टीज़र में यह भी पता चला है कि Realme X50 Pro 5G कर्व्ड के बजाय फ्लैट सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा।

loading...
शेयर करें