कोरोना वायरस के कारण वीकेंड पर नहीं कमा पाई बागी 3, 100 करोड़ की राह मुश्किल

0

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. यह फिल्म जहां ओवरसीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है, वहीं, खतरनाक कोरोनावायरस के कारण फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. फिल्म की कमाई को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीते दिन ‘बागी 3’ ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये का केलक्शन किया है. इस हिसाब से टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 94.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

बता दें, कोरोनावायरस के कारण देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद किया जा रहा है. इस वजह से फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी 3’ ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 16.03 रुपये, तीसरे दिन 20.30 करोड़ रुपये, चौथे दिन 9.06  करोड़ रुपये, पांचवें दिन 14.05 रुपये, छठे दिन 8.04 करोड़ रुपये, सातवें दिन 5.40 करोड़ रुपये ,आठवें दिन 4 करोड़ रुपये, नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये और दसवें दिन 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख  की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

loading...
शेयर करें