होर्डिंग में लगे 30 बवालियों के फोटो पहचानो, पुलिस से इनाम पाओ

bfc1ebc3-09f0-4b2f-bb76-7a96ab56c9dcकानपुर। सितम्बर माह में शहर को बवाल की आग में झोंकने वाले 30 संदिग्ध की फ़ोटो युक्त होर्डिंग लगवाने का विरोध शुरू हो गया है। दोनों सम्प्रदाय के लोग इसे पुलिस का गलत कदम बताते हुए शहर का माहौल बिगाड़ने की साजिश बता रहे हैं। शहर के फजलगंज क्षेत्र में लगवाई गई इन होर्डिंग में बाकायदा पुलिस अधिकारियो के नम्बर भी पड़े हैं।

शहर के दर्शनपुरवा में माहौल बिगाड़ने के आरोप में चिन्हित 30 बवालियों की फ़ोटो होर्डिंग में लगी हैं। साथ ही यह भी लिखा है कि इनकी सूचना देने वाले को इनाम दिया जायेगा व उसकी पहचान गुप्त रखी जायेगी। इसको लेकर एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि शहर का माहौल बिगाड़ने वालों को कतई बख्शा नहीं जायेगा। इन होर्डिंग लगवाने से पुलिस क्षेत्रीय लोगों की मदद से आरोपियों तक पहुँच सकेगी।

03526544-e61e-4b01-998c-8765d83fabf4पुलिस के कदम को गलत ठहराया

शहर काजी मौलाना आलम रजा नूरी, जमीअत उलेमा के शहर अध्यक्ष मौलाना अब्दुल कुद्दूस हादी ने कहा है कि यह होर्डिंग लगवाने का उचित समय नहीं है। अब जब धीरे धीरे लोग सामान्य हो रहे हैं। तब इस कदम से फिर हलचल बढ़ेगी।

वहीं भाजपा विधायक सतीश महाना व क्षेत्रीय मंत्री सुरेश अवस्थी का कहना है कि प्रशासन की कार्यवाही चौकाने वाली है। पुलिस लोगों को अपराधी बनाकर उनका अपमान कराना चाहती है। जबकि कई का बवाल से कोई लेना देना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button