#Recordbreakinghonslarakh ट्रेंड, दिलजीत की पंजाबी फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

मुंबई: दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा अभिनीत ‘होन्सला रख’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली पंजाबी फिल्म बनकर, पूरे भारत में 2.55 करोड़ की कमाई करते हुए, शादा की 2.43 करोड़ की कमाई को पार करते हुए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया।

दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कलेक्शन ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘होन्सला रख’ ने दिल्ली/यूपी में 66 लाख की शुद्ध कमाई की, जो कि एक पंजाबी फिल्म की तुलना में लगभग 90 प्रतिशत अधिक है, जिसमें महामारी से पहले निर्मित फिल्में भी शामिल हैं।

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिपोर्ट साझा की और अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन और फिल्म को प्यार से नहलाने के लिए धन्यवाद दिया। HonslaRakh अब तक की सबसे बड़ी पंजाबी ओपनिंग है। एह तन तुसी रिकॉर्ड शेकोद ही टॉड छाया ने .. अपने परिवार के साथ आनंद लें,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

https://www.instagram.com/p/CVFDe4DreN-/?utm_medium=copy_link

दिलजीत और शहनाज़ फिल्म में युवा माता-पिता की भूमिका निभाते हैं, सोनम पूर्व की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी कुछ इसी तरह की जोरदार प्रतिक्रिया मिली थी। इसकी शुरुआत दिलजीत और शहनाज के सीन से होती है।

दंपति को एक प्यारी सी डिनर डेट पर जाते हुए देखा जाता है, जब वे रोते हुए शिशु की आवाज से बाधित होते हैं। पंजाबी एक्ट्रेस जल्द ही बेबी बेली के साथ नजर आने वाली हैं। शहनाज का दावा है कि वह उससे प्यार करती थी, लेकिन उसने बदले में उसे गर्भवती कर दिया।

Related Articles