गोरखपुर में CM योगी के लिए भरत बनेंगे रविकिशन शुक्ला, आज कियें नामांकन

गोरखपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन आज नामांकन करने  जा रहे हैं।नामंकन से पूर्व गोरखपुर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला ने गोरखनाथ मंदिर में भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया।।बाबा गोरक्षनाथ का पूजा-अर्चना किया एवं बाबा गोरखनाथ का आशीर्वाद प्राप्त किया। उसके बाद वो कार्यकर्ताओ के साथ बैठे।थोड़ी देर में वो महाराणा प्रताप अन्तर कोल्लागे पहुचेंगे जहां नामांकन से पूर्व जनसभा होगी।

 

आप को बता दें की यूपी की हॉट सीट गोरखपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अभिनेता रवि किशन लखनऊ पहुच सीएम योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लिया।चुनाव प्रचार की शुरुवात करने से पहले भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने लखनऊ स्थित सीएम आवास पर पहुच सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकत की और आशीर्वाद लिया।कल भाजपा व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में उनका भव्य स्वागत किया।

योगी जी का खड़ाऊं रखकर गोरखपुर की सेवा करूंगा

फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी रविकिशन ने कहा कि गोरखपुर की गद्दी योगी आदित्यनाथ की गद्दी है। इस पर किसी और को बैठने का अधिकार नहीं है। वह गोरखपुर से सांसद बने तो योगी का खड़ाऊं रखकर जनता की सेवा करेंगे।

रविकिशन ने विरोधियों द्वारा उठाये जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब परिवार से हैं। जीवन में काफी संघर्ष करके आगे बढ़े हैं। उनके पेशे को लेकर यदि कोई मजाक उड़ाता है तो यह उसका विषय है। उनके लिए कर्म ही पूजा है। गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी घोषित होने के बाद फिल्म स्टार रवि किशन गुरुवार की दोपहर गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर की सीमा में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले सहजनवां में भाजपा की जिला इकाई ने उनका भव्य स्वागत किया। स्वागत का अगला पड़ाव नौसढ़ रहा, जहां महानगर इकाई ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

उसके बाद तो स्वागत का सिलसिला चलता रहा और रवि किशन का काफिला आगे बढ़ता रहा। ट्रांसपोर्ट नगर, बेतियाहाता, शास्त्री चौक होते हुए यह काफिला गोलघर काली मंदिर पहुंचा, जहां रवि किशन ने मां काली की पूजा-अर्चना की। वहां मौजूद सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण भी किया। भव्य स्वागत के बीच शहर की जनता का अभिवादन करते रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और वहां गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। मंदिर से वह भाजपा के बेनीगंज कार्यालय जाएंगे, वहां पदाधिकारियों की ओर से अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित है। पार्टी कार्यालय में ही रवि किशन संवाददाताओं से बातचीत भी करेंगे।

Related Articles