Red Fort Violence: एक लाख के इनामी लक्खा सिंह का पुलिस को खुला चैलेंज

नई दिल्ली: कृषि बिल के विरोध में 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार एक्शन में दिख रही है। पुलिस ने हिंसा में शामिल कई आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं पुलिस की गिरफ्त से कई आरोपी फरार भी चल रहे हैं। जिसमें से एक हिंसा का मास्टरमाइंड लक्खा सिंह सदाना भा शामिल है। लक्खा सदाना ने सोशल मीडिया के जरिये दिल्ली पुलिस को खुला चैलेंज किया है।

लक्खा का पुलिस को खुला चैलेंज

लाल किले पर हुई हिंसा मामले का मास्टरमाइंड लक्खा सिंह सदाना ने दिल्ली पुलिस को प्रदर्शन करने का खुला चैलेंज किया है। लक्खा ने एक बार फिर भड़काऊ बयान जारी कर पुलिस को खुलेआम चेतावनी देते हुए 23 फरवरी को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। हालांकि लक्खा के इस धमकी भरे वीडियो को फेसबुक ने हटा दिया है।

लक्खा का पुलिस को खुला चैलेंज
लक्खा का पुलिस को खुला चैलेंज

वीडियो में क्या बोला लक्खा?

आरोपी लक्खा सदाना ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर कहा कि 23 फरवरी को बड़ी संख्या में लाखों की संख्या में लोग पहुंचने चाहिए। उस दिन लाखों की गिनती होनी चाहिए। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में बठिंडा जिले मेहराज पिंड में आओ, उधर ही प्रदर्शन रखा गया है। आओ मेरे भाईयों बड़ी संख्या में कोशिश करें, ताकि पता लगे कि हम किसान आंदोलन के साथ हैं।’

कई दिनों से तलाश में जुटी पुलिस

26 जनवरी के दिन हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस लक्खा सदाना की कई दिनों से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि सदाना दीप सिद्धू के बाद हिंसा का मुख्य आरोपी है, जो पिछले 25 दिनों से फरार चल रहा है। जिसपर पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम रखा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 खेलने के लिए इस तेज गेंदबाज को मिल सकती है NOC, शाकिब को बोर्ड ने दी छुट्टी

Related Articles

Back to top button