Redmi ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्ट वॉच, जानें फ़ीचर्स और कीमत

Redmi Smart Watch का डायल स्क्वॉयर शेप का है और इसमें कई तरह के फिटनेस फीचर्स भी दिए गए हैं. ये स्मार्ट वॉच बजट कैटिगरी की है और इसमें NFC का सपोर्ट दिया गया है.

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफ़ोन Xiaomi के तहत आने वाला ब्रांड Redmi ने पहली बार स्मार्टवॉच लॉन्च किया है. Redmi ने इस स्मार्ट वॉच को Reddi Note 9 5G सीरीज़ के साथ ही लॉन्च किया है.

जानें Smart Watch की खास बातें

Redmi Smart Watch का डायल स्क्वॉयर शेप का है और इसमें कई तरह के फिटनेस फीचर्स भी दिए गए हैं. ये स्मार्ट वॉच बजट कैटिगरी की है और इसमें NFC का सपोर्ट दिया गया है.Redmi Watch में 1.4 इंच की डिस्प्ले के साथी डिस्प्ले में ऑटो ब्राइटनेस का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें कई तरह के प्री इंस्टॉल्ड फिटनेस मोड्स आप को दिए गए हैं. इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर है.

Watch को Mi Fit ऐप के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. इसमें 120 वॉच फेस का सपोर्ट दिया गया है. यानी आप इसमें वॉच फेस सेट कर सकते हैं.Watch के फीचर्स की बात करें तो इसमें सात स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. जिसमे रनिंग, साइकलिंग और इनडोर स्विमिंग शामिल हैं. इसमें दिया गया हार्ट रेट सेंसर 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर करता है. कंपनी के मुताबिक ये 30 दिन का पूरा हार्ट रेट मॉनिटरिंग की रिपोर्ट देगा.

Watch 7 दिन का बैटरी बैकअप दे सकती है. ऐसा कंपनी ने दावा किया है. अगर आप कम यूज करते हैं तो इससे आप 12 दिन तक का बैटरी बैकअप निकाल सकते हैं. इसकी बैटरी 230mAh की है और इसे 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

Redmi Watch को अभी चीन में ही लॉन्च किया गया है. यहां इसकी कीमत 299 युआन रखी गई है. इसे भारत में कब लाया जाएगा ये साफ नहीं हुआ है. चूंकि भारत Redmi के लिए बड़ा बाजार है, इसलिए कंपनी इसे भारत में भी लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़े: कुली बाजार हादसे में पीड़ित परिवार को अखिलेश यादव ने दी 2 लाख की सहायता राशि

Related Articles