#RedmiNote4 की दूसरी सेल शुरू, इस वेबसाइट से सीधे करें बुक

0

नई दिल्ली।  चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अभी हाल ही भारत में #RedmiNote4 लांच कर भारतीय बाजार में तहलका मचा दिया है। पिछले हफ्ते 19 जनवरी को फ़ोन लांच होने के महज 10 मिनट में ही  2.5 लाख से ज्यादा फ़ोन बिक गया। जिसको देखते हुए एक बार फिर भारतीय बाजार में इसकी दूसरी फ्लैश सेल ई-कॉमर्स की वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरु हो चुकी है। वहीं आपको बता दें कि इस बार की सेल एक ओपन सेल है। इस बार ग्राहकों को फोन खरीदने के लिए किसी भी प्रकार का प्री-रजिस्टर कराने की कोई जरुरत नहीं है। इस फ़ोन की तीसरी फ्लैश सेल 3 फरवरी को की जाएगी।

#RedmiNote4

 

#RedmiNote4 4 की दूसरी फ्लैश सेल हुई शुरू

वहीं इस शानदार स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमे पहला वेरिएंट 2जीबी रैम और 32जीबी मेमोरी के साथ है । जिसकी कीमत मात्र 9,999 रुपये है। दूसरा वेरिएंट की बात करें तो इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज है। जिसकी कीमत 10,999 रुपये है। वहीं तीसरा और आखिरी वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये है।

इस शानदार स्मार्टफोन में क्या है फीचर्स

अगर हम इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 5.6 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। साथ ही शाओमी रेडमी नोट 4 एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। वहीं अच्छे फोटोग्राफी के लिए इसमें 13MP का रियर और 5 एमपी फ्रंट कैमरा दिया गया है।

loading...
शेयर करें