REET 2021 परीक्षा की जल्द जारी होगी डेटशीट, जानें ये लेटेस्ट Update

रीट परिक्षा (REET Exam 2021) अभी तक दो बार स्थगित की जा चुकी है। इस बार राजस्थान बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को रद्द कर चुकी है।

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बढ़ते मामले के कारण कई सारे परीक्षा की तिथी को स्थगित कर दिया गया है। राजस्थान पात्रता परिक्षा (REET Exam 2021) की डेट का 16 छात्र छात्राओं को बेसब्री से इंतजार है। अभी तक रीट परीक्षा 2021 की तिथि नहीं घोषित की गई है।

आपको बता दें, रीट परिक्षा 2021 अभी तक दो बार स्थगित की जा चुकी है। इस बार राजस्थान बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को रद्द कर चुकी है। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि एक दो दिन में परीक्षा की नई तारीख जारी की जाएगी। इस पर शिक्षा मंत्री ने भी अपनी बयान दिया है एक-दो दिनों में परिक्षा की तारीख पर फोसला किया जाएगा।

इस दिन परिक्षा तिथी प्रस्तावित की गई

रीट 2021 परीक्षा का आयोजन पहले 25 अप्रैल को किया जाना था, लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के कोटे के आवेदन के कारण परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था और परीक्षा की तिथि 20 जून 2021 प्रस्तावित की गई थी। जिसे कोरोना मामलों के कारण फिर से स्थगित कर दिया गया और अभी तक परीक्षा के लिए नई तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

 REET Exam तिथि घोषित करने में देरी

बता दें कि कोरोना के कारण पहले स्थगित की राजस्थान बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है।  ऐसे में अब राजस्थान बोर्ड इन दोनों कक्षाओं के नतीजे जारी करने को लेकर तैयारी कर रहा है। जिस कारण रीट परीक्षा की तिथि घोषित करने में देरी हो रही है। वहीं संभावना जताई जा रही  है कि जल्द की परीक्षा के लिए नई तिथि का एलान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री Yami Gautam ने डायरेक्टर Aditya Dhar के साथ गुपचुप कर ली शादी, Photos हुईं वायरल

यह भी पढ़ें: CM योगी का आदेश ‘अस्पतालों में प्रशसनिक कार्य MBA पास करेंगे, डॉक्टर सिर्फ इलाज करें’

Related Articles

Back to top button