राफेल डील पर बुरी फंसी कांग्रेस! रिलायंस ने भेजा कानूनी नोटिस

0

राफेल डीलनई दिल्‍ली। राफेल डील को लेकर सियासत काफी गर्मा गई है। कांग्रेस मोदी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इसी बीच कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने ऐसी बात कह दी कि जिससे उन्ही के लिए मुसीबत खड़ी हो गई।

अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस ने जयवीर शेरगिल को लीगल नोटिस भेजकर चुप होने की चेतावनी दी है। कंपनी ने कड़े शब्दों में कहा है कि शेरगिल वही बातें बोले जिसका उनके पास सबूत हो। वर्ना उन्हें इसका हर्जाना भुगतना पड़ेगा। जिसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि वो ऐसे नोटिसों से डरने वाले नहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले राहुल ने मोदी सरकार पर अनिल अंबानी की कंपनी को हजारों करोड़ रुपए का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था। लेकिन इस मुद्दे पर बिजनेसमैन अनिल अंबानी ने राहुल गांधी को एक पत्र लिखकर अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया था।

अनिल अंबानी ने अपने पत्र में कहा था कि कुछ निहित स्वार्थी तत्वों और कॉरपोरेट प्रतिद्वंद्वियों ने कांग्रेस को गलत जानकारी देकर गुमराह करने की कोशिश की है। अनिल अंबानी ने कहा था कि सभी आरोप गलत और निराधार हैं।

अनिल अंबानी पहले ही कह चुके हैं कि रक्षा मंत्रालय ने रिलायंस समूह की कंपनी को 36 राफेल विमानों का कॉन्ट्रेक्ट नहीं दिया। यह गलत बताया जा रहा है। इसके बाद रिलायंस को हजारों करोड़ का फायदा होने जा रहा है जबकि यह सिर्फ अफवाह है।

loading...
शेयर करें