जौनपुर में रिश्तों का क़त्ल, संपत्ति को लेकर भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

जौनपुर जिला पुलिस ने बक्सा क्षेत्र में ननिहाल की संपत्ति के विवाद को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 संजय कुमार ने यहां यह जानकारी दी।

जौनपुर : उत्तर प्रदेश की जौनपुर जिला पुलिस ने बक्सा क्षेत्र में ननिहाल की संपत्ति के विवाद को लेकर बड़े भाई की हत्या करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉ0 संजय कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 नवम्बर को गोमती नदी के किनारे एक व्यक्ति का शव मिला था। उसकी शिनाख्त बसरथा गांव निवासी राजपति के 25 वर्षीय पुत्र पवन कुमार यादव के रुप में हुई थी।

उन्होंने बताया कि पवन अपने ननिहाल अभयचन्दपट्टी गांव में नवासे पर रहता था और वहीं टीडी डिग्री कालेज से पढ़ता था। उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट उसके भाई द्वारा ही दर्ज कराई गई थी। उन्होंने बताया कि जांच में चौकाने वाले तथ्य समाने आये हैं। पवन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दो छोटे भाईयों शिवम यादव व सत्यम यादव ने गमछे से गला दबाकर की दी थीं। पवन की हत्या का कारण ननिहाल में मिली प्रॉपर्टी का विवाद था।

यह भी पढ़ें : 

उन्होंने आगे बताया कि एक सप्ताह बाद पवन की शादी होनी थी और भाइयों को लगा की शादी के बाद उन्हें प्रॉपर्टी में कोई हिस्सा नहीं मिल पाएगा। इसी कारण उन्होंने अपने भाई की हत्या कर शव काे बाइक पर ले जाकर नदी के किनारे फेंक दिया था। दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button