100 मुर्दा लाशों के साथ बनाए थे संबंध, अब मिली ये खौफनाक सजा

इंसानियत को शर्मसार के बाद खौफनाक सजा

दुनिया में कई सनकी और खतरनाक अपराधी कुख्यात हैं जिनके बारे में सुनकर लोग दंग हो जाते हैं मगर इन दिनों एक ऐसे अपराधी की चर्चा है जिसने इंसानियत को शर्मसार तो किया है, साथ ही ऐसा जघन्य अपराध किया कि उसके बेहद सख्त सजा सुनाई गई है. ब्रिटेन के एक शख्स ने 100 महिलाओं की लाश से रेप किया. इसके अलावा उसने 2 जीवीत युवतियों का रेप कर उनकी दर्दनाक हत्या कर दी.

अस्पताल में 100 से ज्यादा लाशों के साथ संबंध

डेविड फुलर के अपराध का जिक्र किया जाए तो कोई भी हैरान हो सकता है. बीते बुधवार को ब्रिटेन के मेडस्टोन क्राउन कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने ये भी कहा कि वो जेल में ही मरेगा. कोर्ट भी इस बात को जानकर दंग रह गई कि शख्स ने अस्पताल में 100 से ज्यादा लाशों के साथ संबंध बनाए. ये कुकर्म उसने 10 साल के वक्त में किया.

दोषी मिलने पर दी गई खौफनाक सजा

बुधवार को ही डेविड को 25 साल की वेंडी नेल और 20 साल की कैरोलीन पीयर्स का रेप कर हत्या करने का भी दोषी पाया गया. ये वाकया इंग्लैंड के केंट में साल 1987 का है. जब पिछले साल दिसंबर में पुलिस जांच करते हुए डेविड के घर पहुंची तो उसके कंप्यूटर से उन्हें चौंकाने वाले वीडियो मिले. शख्स ने 9 साल की बच्ची और 16 साल की युवती की लाश से संबंध बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था. उस वक्त पुलिस के पास 1987 में हुई दोनों मौतों से जुड़े डीएनए सैंपल भी थे. जब डेविड के डीएनए से उनकी जांच हुई तो ये पता चल गया कि उसने ही दोनों युवतियों की हत्या की है. कंप्यूटर के वीडियोज ने बड़े राज को पुलिस के सामने लाकर खोल दिया.

यह भी पढ़ें- ओमिक्रॉन को लेकर WFH कंपनियों ने किया लागू, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles