शर्मशार: पुलिस को पीटकर आरोपी को जेल से भगा ले गए परिजन, जानें पूरा मामला

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कानून का हाल बहुत ही ज्यादा बुरा होता जा रहा है। इसका अंदाजा बुलंदशहर हिंसा से लगाया जा सकता है, लेकिन इसी बीच एक और बहुत ही गंभीर मामला सामने आया है। इस घटना में एक बार फिर पुलिस गुंडो के सामने बेबस दिखी।

ताजा मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिक सिटी का है। यहां पर गुंडागर्दी की सारी हदे पार हो गई। इस घटना में एक आरोपी के परिजन पुलिस को पुलिसथाने में पीटकर आरोपी को अपने साथ भगा ले गए। इस मामले ने यूपी पुलिस को और भी ज्यादा शर्मशार कर दिया। इस घटना के बाद सिर्फ एक ही सवाल उठता है कि जिस सूब में पुलिस ही नहीं सुरक्षित वहां जनता का क्या हाल होगा।

इस मामले की शुरूआत एक लड़की के साथ छेड़छाड़ से हुई। यह लड़की शाम को अपने घर वापस लौट रही थी तभी राहुल नाम के युवक ने नशे की हालत में युवती से छेड़छाड़ की। युवती डरी शहमी घर पहुंची और अपने घर वालों को इस बात की जानकारी दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और 100 डायल करके पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस मौके पर पहुंच और राहुल को पूछताछ के लिए थाने ले गई। इसके बाद राहुल के परिजनों ने थाने में पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पुलिस के साथ मारपीट की औऱ राहुंल को अपने साथ भगा ले गए। पुलिस के मुताबिक उस समय थाने में दो महिला कॉन्स्टेबल और एक कॉन्स्टेबल मौजूद था।

पुलिसकर्मियों ने वायरस पर मैसेज कर दिया, जिसके बाद तुरंत कार को बैरिकेड लगाकर रोका गया। लेकिन जब तक पुलिसकर्मी उनको पकड़ते तब तक राहुल व उसके दोस्त कार से भागने में सफल रहे। इस पूरे मामले में ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और 6 की तलाश जारी है।

loading...
शेयर करें