रिश्तेदारों ने की फायरिंग सपा के नेता और बेटे पर, दो लोगों गिरफ्तार

मेरठ: लिसाड़ीगेट स्थित आशियाना कालोनी में सपा के नेता और उनके बेटे पर रिश्तेदारों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोलियों के खोल बरामद करने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन करने में लग गयी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ अन्य बातें भी सामने आ सकती हैं.

नेता और बेटे पर की फायरिंग
नेता और बेटे पर की फायरिंग

मिली जानकारी के अनुसार आशियाना कॉलोनी निवासी सपा के नेता गुलशेर मलिक के साले इकरामुद्दीन निवासी इस्लामनगर गाजियाबाद के बेटे इमरान की शादी तारापुरी में रहने वाले यासीन की बेटी अफसाना से आठ वर्ष पहले हुई थी. दंपती में विवाद के चलते अफसाना अपने मायके में रहने लगी थी. इसी बात को लेकर यासीन और गुलशेर पक्ष में तनातनी रहा करती थी. आरोप है कि 18 सितंबर को अफसाना के परिवार के लोगों ने गुलशेर पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया था.

दो लोगों हुई गिरफ़्तारी:

गुलेशर पक्ष का आरोप है कि सोमवार को अफसाना के भाई शहजाद , फिरोज और आसिफ अपने साथियों के साथ आए. उन्होंने गुलेशर और उनके बेटे गुलजार पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने दो युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया है. थाना इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना कि क्रॉस FIR दर्ज कराने के लिए हमला किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े:सिनेमाघरों में फिर से देख सकेंगे मूवी, सरकार ने दी थिएटर खोलने की इजाज़त, SOP जारी

Related Articles