तीन दिनों में आई 11 फिल्मों की रिलीज डेट, जानिए कौन सी फिल्म कब होगी रिलीज

2020 में ज्यादातर सिनेमाघर बंद ही रहे। अब साल 2021 में दर्शकों के लिए बेहतर बनाने की तैयारी में जुट गए है। इस साल कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज करने का प्लान बनाया गया है। जो सिनेमा के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण फिल्मजगत में भी लॉकडाउन का महौल हो गया था। लेकिन अब यह लॉकडाउन खत्म होने वाला है। एक ही साथ कई फिल्में रिलीज को तैयार है। 2020 में ज्यादातर सिनेमाघर बंद ही रहे। अब साल 2021 में दर्शकों के लिए बेहतर बनाने की तैयारी में जुट गए है। इस साल कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघर में रिलीज करने का प्लान बनाया गया है। जो सिनेमा के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। पिछले तीन दिनों में 11 फिल्मों के रिलीज डेट सामने आई है। आइये बताएं कौन सी हैं वो फिल्में जो आपको जल्द ही देखने को मिलेंगी।

बेल बॉटम
बेल बॉटम

जानते है कौन सी फिल्म होगी कब रिलीज

 

20 मार्च 2021: संदीप और पिंकी फरार  दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित एक भारतीय ब्लैक कॉमेडी फ़िल्म है। इसमें अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा है। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 7 नवंबर 2017 को महिपालपुर में शुरू हुई थी।

17 अप्रैल 2021: मन बैरागी एक बॉलीवुड बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है, जो संजय लीला भंसाली द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है।

25 अप्रैल 2021: फिल्म ‘बंटी और बबली 2’  में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवानी जैसे कलाकार दिखने वाले हैं। फिल्म को वरुण एम. शर्मा ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स बैनर के तले रिलीज किया जाएगा।

28 मई 2021: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अभिनय से सजी बेल बॉटम (Bell Bottom) फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होगी।

18 जून 2021: ‘झुंड’ को रिलीज करने की डेट 18 जून तय की गई है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की खास भूमिका देखने को मिलेगी। इसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। फिल्म टी-सीरीज बैनर के तले रिलीज होगी।

25 जून 2021: ‘शमशेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

2 जुलाई 2021: ‘शेरशाह’ को रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी लीड में दिखेंगा। फिल्म को विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है। इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जाएगा।

6 अगस्त 2021: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे’ को रिलीज किया जाएगा है। फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है।

5 नवंबर 2021: फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार, सोनू सूद, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर दिखाई देने वाले हैं। यह मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म भी होगी। इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Back to top button