रिलीज हुई धमाकेदार दृश्यम 2, जानिए किन-किन भाषाओं में बनी रीमेक

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल की पहली दृश्यम को काफी पसंद किया गया था। ऐमजॉन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो ने मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल की पहली दृश्यम को काफी पसंद किया गया था। ऐमजॉन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो ने मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट से पहले ही गलती से ऐमजॉन के प्लैटफॉर्म पर यह ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था। हालांकि इसे तुरंत हटा लिया गया लेकिन तब भी इसे कॉपी कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फिल्म के ट्रेलर में जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) और उसकी फैमिली दिखाई गई है जो अब उन परेशानियों से उबर चुकी है जो पिछली फिल्म में दिखाई गई थीं। जॉर्जकुट्टी ने अब अपना एक थिअटर खोल लिया है और वह एक फिल्म प्रड्यूस करना चाहता है। उसकी वाइफ रानी (मीना) इस बात से खुश नहीं है कि उसका पति अपनी सारी जिंदगी की कमाई अपने सपने पर लगा दे। वह अपनी बेटी की शादी में वह पैसा लगाना चाहती है।

दृश्यम 2
दृश्यम 2

तभी एक बार फिर यह परिवार पुलिस की जांच में फंस जाता है क्योंकि लोग कहते हैं कि जिस लड़के की मौत हुई है वह जॉर्जकुट्टी की बेटी का दोस्त था। अब इस बार जॉर्जकुट्टी अपने परिवार को कैसे बचाता है। ट्रेलर में यही दिखाया गया है बाकी कहानी आप फिल्म के जरिए जान सकते हैं।

यह भी पढ़े: इस बार ट्वीट कर बुरा फसी कंगना, सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही खिल्ली

कई भाषाओं में है फिल्म दृश्यम

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था। इसके बाद 2015 में फिल्ममेकर निशिकांत कामत ने इसका हिंदी रीमेक भी बनाया था जिसमें अजय देवगन के साथ श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म का तमिल रीमेक भी बना था और हर भाषा में इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। ‘दृश्यम 2’ ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर 19 फरवरी 2021 को रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े: इस कनेडियन अभिनेत्री ने कैसे किया Morocco से Mumbai का सफर, फेस किया कई रिजेक्शन

Related Articles

Back to top button