Amazon Prime पर तांडव हुआ रीलीज़, Kritika और Zeeshan की शानदार जोड़ी, जानिए इस web series के बारें में

Amazon Prime Video web series तांडव आखिरकार रीलाज़ हो गया। अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में सैफ अली खान, कुमुद मिश्रा, डिंपल कपाड़िया।

नई दिल्ली: Amazon Prime Video web series तांडव आखिरकार रीलाज़ हो गया। अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में सैफ अली खान, कुमुद मिश्रा, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, अनीता सोनी, डिनो मोरिया, हितेन तेजवानी, सारा जेन डायस, गौहर खान, तिग्मांशु धुल, सहित कई अभिनेताओं ने अभिनय किया है।

तांडव के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “एक प्रीमियर राजनीतिक दल के करिश्माई नेता – समर प्रताप (सैफ अली खान) को लगता है कि वह पीएम की कुर्सी पाने के लिए तैयार हैं लेकिन समर के पिता, पार्टी के संरक्षक और पीएम – देवकी नंदन (तिग्मांशु धूलिया) अभी तक रिटायर होने को तैयार नहीं है।

तांडव की कहानी

अनुराधा, देवकी (डिंपल कपाड़िया) के बहुत ही करीबी सहयोगी हैं और पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल दास (कुमुद मिश्रा) के साथ कई अन्य नेता हैं जो खुद को इस कुर्सी पर बैठने के लिए योग्य मानते हैं।

लेकिन यह कुर्सी कभी भी इतनी आसानी से नहीं मिलती है। इसको पाने के लिए लगातार प्रयास किया जाता है। यह कहानी एक आदर्शवादी परिसर के कार्यकर्ता शिवा (जीशान अय्यूब) की है जो एक राजनीतिक क्षेत्र में रातोरात चमकते हुए सितारा बनना चाहते हैं।

शिव अब बदलाव लाना चाहते हैं, युवाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं, बिजली के खंभों को उखाड़ फेंकना चाहते हैं – उन्हें सत्ता का मीठा स्वाद पता है।  शिव और समर मिलेंगे क्योंकि देश की राजनीति युवा राजनीति के साथ सड़कों को पार करेगी। तांडव मानव लालच, महत्वाकांक्षा, प्रेम, दुर्बलता और हिंसा की परतों को उजागर करने वाली जोड़तोड़ की एक श्रृंखला है। ”

यह भी पढ़े: Samsung Smartphone ने लॉन्च किया S21 सीरीज, जानिए क्या हैं नए फीचर

Related Articles

Back to top button