रिलायंस ने Freshpik स्टोर के साथ की प्रीमियम ग्रॉसरी सेगमेंट में एंट्री

मुंबई : रिलायंस रिटेल  ने भारत के अल्ट्रा-प्रीमियम ग्रॉसरी सेगमेंट में एंट्री करते हुए मुंबई में Freshpik नाम से एक नया फूड स्टोर लॉन्च किया है। इस स्टोर को रिलायंस ने अपने प्रीमियम रिटेल डेस्टिनेशन “जियो वर्ल्ड ड्राइव” में खोला है।

Freshpik में मिलेगी इतालवी, थाई, जापानी, कोरियाई सब्जियां

रिलायंस रिटेल, मुकेश अंबानी की अगुआई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की रिटेल शाखा है। हाल ही में रिलायंस रिटेल ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में “जियो वर्ल्ड ड्राइव” नाम से अपने प्रीमियम मॉल का उद्घाटन किया था। फ्रेशपिक स्टोर को इसी प्रीमियम मॉल में खोला गया है। रियायंस का प्रीमियम मॉल करीब 17.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला हुआ है।

फ्रेशपिक में आपको ताजे फल और सब्जियां खासकर क्यूरेटेड विदेशी, ऑर्गेनिक वैरायटीज और माइक्रोग्रीन्स मिलेंगी। इसके साथ ही आप यहां से इतालवी, थाई, जापानी, कोरियाई जैसे अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों के लिए आवश्यक सामग्री भी खरीद सकते हैं।

फ्रेशपिक के स्टोर में ग्राहकों को लोकल और अंतरराष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन प्रोडक्ट्स मिलेंगे। यह स्टोर ब्रेड, आर्टिसनल चीज, आइस क्रीम, फ्रोजन डेसर्ट और चॉकलेट का काफी समृद्ध चयन भी प्रदान करेगा। साथ ही ग्राहकों के लिए यहां कीटो-फ्रेंडली, ग्लूटेन, वीगन, हाई-प्रोटीन विकल्पों के साथ मफिन, केक, कुकीज और पेस्ट्री समेत अन्य व्यंजन भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : कमिश्नर ने सिक्योरिटी ऑडिट कर 500 police personnel को सुरक्षा ड्यूटी से बुलाया वापस

 

Related Articles