Reliance Jio ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, इस बात को लेकर किया खुलासा

Reliance Jio का यूज कर रहें लोगों के लिए रिलायंस कंपनी ने 5 जी को लेकर खुलासा किया है। 

नई दिल्ली: Reliance Jio का यूज कर रहें लोगों के लिए रिलायंस कंपनी ने 5 जी को लेकर खुलासा किया है। कंपनी भी पिछले साल अपने सलाना मीटिंग में घोषणा कर चुकी है कि जल्द ही गूगल और जियो मिलकर यूजर्स के लिए कम कीमत वाले 5G और 4G स्मार्टफोन लेकर आएंगे। हालांकि, अभी तक इनकी लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कम कीमत वाले Jio Phone यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही Jio Phone के लिए एक नया अपडेट लेकर आने वाली है जो कि पुराने Jio Phone को बिल्कुल नया और अप टू डेट बना देगा।

टिप्स्टर ​अभिषेक यादव ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि Jio Phone यूजर्स के लिए एक नया अपडेट आने वाला है। इस पोस्ट में दो स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए गए हैं। जिसमें बताया गया है कि नया वर्जन Jio Phone के सॉफ्टवेयर का अपडेट करने के साथ ही परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाएगा। अपडेट के बाद यूजर्स का डाटा भी नष्ट नहीं होगा। नए अपडेट को साइज 36.39 MB होगा जो कि फीचर फोन में यूजर्स को शानदार परफॉर्मेंस एक्सपीरियंस देगा। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।

5 साल पहले लॉन्च किया गया था

आपको बता दें कि बता दें कि Jio Phone को आज से 5 साल पहले लॉन्च किया गया था जो कि कम कीमत में बेहतर फीचर के साथ आने वाला फीचर फोन था। लेकिन इन 5 सालों में तकनीक के क्षेत्र में काफी बदलाव हुए हैं और इन्हें देखते हुए Jio Phone का सॉफ्टवेयर बेहद पुराना है। ऐसे में अगर कंपनी इसे अपडेट करने की प्लानिंग कर रही है तो वाकई यह यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर है. क्योंकि इस अपडेट का Jio Phone का सॉफ्टवेयर बिल्कुल बदल जाएगा और यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा. साथ ही फोन में कुछ नए फीचर्स की भी सुविधा दी जा सकती है। लेकिन यूजर्स को इसके लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: डाक विभाग में 10वीं पास करें आवेदन, इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी

Related Articles