IPL
IPL

Reliance Jio ने लांच किया धांसू प्लान, अब हर महीने रिचार्ज कराने का झंझट खत्म

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने शुक्रवार को भारत में फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए ‘2G-mukt Bharat’ के अपने नए असीमित योजनाओं की शुरुआत की। रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने कहा कि भारत में अभी भी 300 मिलियन ग्राहक हैं जो 2 जी युग में फंसे हैं। उन्होंने कहा कि इंटरनेट के क्षेत्र में दुनिया जहां 5G क्रांति कर रही है वहीँ यह लोग अभी भी बुनियादी सुविधाओं तक पहुँचने में असमर्थ हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में Jio ने इंटरनेट का लोकतांत्रिकरण किया है और हर भारतीय तक प्रौद्योगिकी के लाभों  को पहुंचाने का काम किया है। प्रौद्योगिकी अब कुछ चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं है। अंबानी ने कहा कि इस डिजिटल विभाजन को मिटाने और हर भारतीय को मुख्य धारा से जोड़ने की दिशा में JioPhone 2021 एक क्रांतिकारी कदम है।

 ये हैं Reliance Jio के नए प्लान

बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने फीचर फोन उपयोगकर्ताओं के लिए अपना नया प्लान लेकर आई है। जिसके मुताबिक नए यूजर्स को 1,999 रुपये में JioPhone डिवाइस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) दो साल तक मिलेगा।

इसे भी पढ़े: भाजपा पूरे दमखम के साथ लड़ेगी बंगाल विधानसभा चुनाव : दिलीप घोष

वहीं जियो ने अपने इन उपभोक्ताओं के लिए एक और प्लान लांच किया है, जिसमें कंपनी 1,499 रुपये में एक साल के लिए JioPhone डिवाइस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) दे रहीं है।

कंपनी के अनुसार, Reliance Jio ने पहले ही JioPhone प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन से अधिक फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को अपग्रेड किया है। Jio ने अपने ‘2G-mukt Bharat’ आंदोलन में 300 मिलियन 2G फोन उपयोगकर्ताओं को मुख्य धारा से जोड़ने के लिए यह ऑफर लांच किया है।

Related Articles

Back to top button