अंबानी ने #JIO यूजर्स को दिया दिवाली का सबसे बड़ा तोहफा – कर दिया सबकुछ फ्री, जल्दी कीजिए

0

नई दिल्ली। दिवाली का त्योहार करीब आ रह है। पूरा देश दिवाली की तैयारियों में जुटा हुआ है। रोशनी के पर्व दिवाली को मनाने के लिए लोग खरीदारी में लगे हुए हैं। नौकरी पेशा लोगों को कंपनियां दिवाली बोनस दे रही हैं। साथ ही कई तरह के उपहार भी उन्हें मिल रहे हैं। वहीं, अनेक कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों को ऑफर का भरमार दे रही है। दिवाली के मौके पर जियो ने अपने धन धना धन ऑफर के तहत एक नया तोहफा यूजर्स को दिया है।

जियो ने दिवाली धन धना धनऑफर पेश किया है

जियो ने ‘दिवाली धन धना धन’ ऑफर पेश किया है, जिसके तहत ग्राहक 399 रूपये का रीचार्ज करा कर मौजूदा किफायती टैरिफ प्लान का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही 399 रुपये के रीचार्ज पर पूरा 100 फीसदी कैशबैक है। यह कैशबेक वाउचर के रुप में यूजर्स को मिलेगा। इस वाउचर का यूज यूजर रिचार्ज करवाते समय कर पाएंगे। 12 से 18 अक्टूबर के बीच जियो के इस ऑफर का फायदा यूजर उठा सकते हैं। खास बात ये है कि कैशबेक वाउचर्स का उपयोग आप 15 नवंबर के बाद कभी भी कर सकते हैं।

1 जीबी के बाद भी डेटा मिलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी

399 रपये के रीचार्ज में तीन महीने का ऑल अनलिमिटेड प्लान ग्राहकों को मिलेगा। मुफ्त वॉयस कॉलिंग, मुफ्त SMS, रोमिंग और सभी STD कॉल मुफ्त होंगे। इसके साथ ही रोजाना 1जीबी डेटा मिलेगा। यहां ये बात भी याद रहे कि 1 जीबी के बाद भी डेटा मिलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी।

जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकता है

एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है और वह भी 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकता है। आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा। जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकता है।

loading...
शेयर करें