रिलायंस जियो का ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर, सिर्फ 399 रुपए में मिलेगा 3300 रुपए का रिचार्ज

0

नई दिल्ली। नये साल पर रिलायंस जियो लेकर आया है आपके लिये बेहद कम पैसों में सबसे ज्यादा कैशबैक पाने का सुनहरा मौका। जियो के एडीशनल सरप्राइज कैशबैक ऑफर से आप पा सकते हैं मात्र 399 रुपये के रिचार्ज में 3300 रुपये का कैशबैक। अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरीके से इस धमाकेदार स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।

नये साल पर जियो के नये आफर से सभी मोबाईल कंपनियों की नींदें उड़ी हुई हैं। जियो हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिये बेहद सस्ते आफर देता रहा है। लेकिन इस बार के जियो के इस आफर के बारे में सुनकर आप चौंक जायेंगें।

कंपनी ने दिया ग्राहको को नये साल का तोहफा

नये साल के मौके पर जियो ने अपने ग्राहकों को कुछ इस तरह से तोहफा दिया और उस तोहफे का नाम है जियो एडीशनल सप्राइज कैशबैक आफर जिसके तहत आपको मिलेगा सिर्फ 399 रुपये के रिचार्ज में 3300 रुपये का कैशबैक पाने का सुनहरा मौका।

जानें अपना कैशबैक पाने की पूरी प्रक्रिया

ये कैशबैक आपको सिर्फ 400 रुपये के माइजियो कैशबैक वाउचर्स के तौर पर मिल सकता है। इसके अलावा आप अपने मोबाईल वाइलेट से रिचार्ज करा के भी 300 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक वाउचर पा सकते हैं। और तो और ई कॉमर्स प्लेयर से आप 2600 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

15 से बढ़ा कर 25 की तारीख

जियो कंपनी ने अपने इस प्लान की तारीख 15 दिसम्बर से 25 दिसम्बर तक बढ़ाई थी। जिसके तहत आप ये रिचार्ज माई जियो एप या जियो डाट काम या ई वाइलेट से भी रिचार्ज करा सकते थे।

जियो लगातार बना हुआ है सभी टेलीकाम कंपनियों के लिये चुनौती

199 और 299 रुपये के मंथली रिचार्ज प्लान जियो ने इस साल की शुरुआत में ही लांच कर दिये थे। और आने वाले साल में तो जियो कैशबैक आफर्स के मामले में बाकी सारी टेलीकाम कंपनियों के लिये मुसीबत ही बना हुआ है। क्योंकि जियो अपने ग्राहकों को ऐसे बेनिफिटस दे रही है जोकि बाकी कंपनियों के लिये लगभग नामुनकिन के बराबर ही है। पहले जियो ने ग्राहको को रिचार्ज पर सौ फीसदी कैशबैक देना शुरु किया था। इसके बाद जियो ने मार्केट में ट्रिप कैशबैक आफर लाया जिससे ग्राहको को आनलाइन तरीके से रिचार्ज कराने की सुविधा हुई।

loading...
शेयर करें