Just dial की खरीद से रिलायंस के शेयर्स में उछाल, बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली : मुकेश अम्बानी के दिशा निर्देश में रिलायंस खूब तरक्की कर रही है। इस कड़ी में  रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के शेयर ने शुक्रवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर नया रिकॉर्ड बनाया। इस दौरान कम्पनी के शेयर तेईस सौ के मार्क को भी पार कर गए। इस कड़ी में जानकारों के मुताबिक इस की वजह कंपनी द्वारा Just dial की खरीद हो सकती है।

Just dial में कंपनी की चालीस फीसद हिस्सेदारी

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले पांच दिनों में रिलायंस का शेयर लगभग साढ़े पांच प्रतिशत बढे है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब रिलायंस की सब्सिडियरी कम्पनी जिस ने जस्ट डायल को खरीदा है उस के पास अब जस्ट डायलकी  40.98 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इस कड़ी में ट्रेड एनालिस्ट्स ने लोगों को रिलायंस के शेयर खरीदने की सलाह दी है। जिस से पता चलता है की इस में अभी और उछाल की गुंजाइश है।

इस बात का एलान करते हुए अपने बयान में मुकेश अंबानी ने इंटरनेशनल क्लाइमेट समिट में ग्रीन एनर्जी से जुड़े प्रोजेक्ट्स में अगले तीन वर्षों में 75,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई है। इसमें धीरूभाई अंबानी ग्रीन एनर्जी  गीगा कॉम्प्लेक्स में निवेश शामिल है। यह प्रोजेक्ट गुजरात के जामनगर में 5,000 एकड़ से अधिक जमीन पर बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सर्विलांस टीम व बीकेटी पुलिस के हाथ लगा बदमाश, एयरफोर्स के गेट के पास से दबोचा

Related Articles