Manish Malhotra लेबल में तगड़ी हिस्सेदारी खरीदेगा रिलायंस

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज की सब्सिडियरी रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि वह Manish Malhotra लेबल में चालीस फीसदी हिस्सेदारी खरीद रही है। आपको बता दें मनीष मल्होत्रा ब्रांड में पहली बार कोई बाहरी इनवेस्टमेंट हुआ है।

इसी के साथ भी Manish Malhotra ने वर्चुअल स्टोर भी शुरू किया है जिसके कई लाख फॉलोअर्स हैं।

मनीष मल्होत्रा जो की एक मशहूर डिज़ाइनर हैं का लेबल 2005 में लॉन्च हुआ था। मनीष मल्होत्रा के 4 फ्लैगशिप स्टोर मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद में हैं। इसके अलावा इस लेबल के ऑनलाइन 1.20 करोड़ सोशल फॉलोअर्स है। मनीष मल्होत्रा के सिग्नेचर स्टाइल काफी मशहूर है। यह  लेबल शुरू करने से पहले 31 साल तक मनीष मल्होत्रा कॉस्ट्यूम डिजाइनर थे।

वहीं देश के सबसे बड़े लग्जरी रिटेलर ने कहा, “मनीष मल्होत्रा के साथ रणनीतिक पार्टनरशिप के साथ हम भारतीय आर्ट और कल्चर को बढ़ावा देना चाहते हैं। आंत्रप्रेन्योर के तौर पर मनीष मल्होत्रा ने यह ब्रांड शुरू किया था और वक्त से पहले की सोच रखते थे।”

इस हिस्सेदारी के बारे में मनीष मल्होत्रा ने कहा, “दिल्ली और हैदराबाद में लग्जरी स्टोर से लेकर इंडिया का पहला वर्चुअल स्टोर शुरू करने और भारतीय शादियों को नया आयाम देने तक..मेरा मकसद रहा है कि हर क्षेत्र में बेंचमार्क बनाया जाए।”

Related Articles