शेयर बाजार में चली आ रही तेजी थमी, रिलायंस ने छुआ उच्‍चतम स्‍तर

0

नई दिल्ली। काफी दिनों से सेंसेक्‍स में तेजी देखी जा रही थी लेकिन यह तेजी गुरुवार को थम गई। गुरुवार को शेयर बाजार की चाल एकदम सपाट रही। हालांकि मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स में ऑल टाइम हाई देखे गए पर फिर भी मुनाफावसूली के चलते आज बाजार सपाट ही बंद हुआ।

सेंसेक्स

रिलायंस ने एक साल के उच्‍चतम स्‍तर को छुआ

संसेक्‍स में गुरुवार को लार्जकैप शेयरों में भी तेजी रही और रिलायंस एक साल की ऊंचाई पर पहुंचा था पर बाद में शेयर में बड़ी गिरावट दर्ज की गई। ग्लोबल बाजारों के अच्छे संकेतों की बदौलत घरेलू बाजार में माहौल उत्साहजनक रहा पर बाद में ट्रेडर्स और इंवेस्टर्स की बिकवाली के चलते बाजार ऊपरी स्तरों से नीचे आ गया।

कैसी रही बाजार की चाल

आज के कारोबार के दौरान बीएसई का 30 शेयरों वाला इंडेक्स सेंसेक्स 0.77 अंक यानी एकदम सपाट रहकर 31,662.74 पर बंद हुआ है। वहीं एनएसई का 50 शेयरों वाला इंडेक्स निफ्टी 13.70 अंक यानी 0.14 फीसदी की मामूली तेजी के साथ 9929.90 पर बंद हुआ है।

निफ्टी के शेयर पर डालें एक नजर

आज निफ्टी के 50 में से 27 शेयरों में तेजी के हरे निशान में और 22 शेयरों में गिरावट के लाल निशान के साथ बंद मिला है। यस बैंक का शेयर सपाट कारोबार पर बंद हुआ है। चढ़ने वाले शेयरों में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस 4 फीसदी ऊपर बंद हुआ है। वेदांता 2.47 फीसदी और आयशर मोटर्स 2.39 फीसदी की उछाल के साथ बंद हुए हैं।

loading...
शेयर करें