Kalyan Singh को याद करते हुए भावुक हुए Amit Shah, कही कुछ बातें

कल्याण सिंह को नमन करते हुए अमित शाह (amit shah) ने कहा कि यूपी ने अपना एक महान नेता खो दिया है। उत्तर प्रदेश के पिछड़ों ने अपना हितचिंतक खो दिया।

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (kalyan singh) के पार्थिव शरीर का दर्शन करने अतरौली पहुंचे (atrauli) गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उन्हें याद करते हुए अमित शाह ने कहा कि कल्याण सिंह का चले जाना बीजेपी के बड़ी छति है। राम जन्मभूमि आंदोलन की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि राम जन्मभूमि आंदोलन (Ram Janmabhoomi Movement) के कल्याण सिंह बड़े नेता रहे। आंदोलन के लिए उन्होंने सत्ता का त्याग करने में जरा भी सोचा नहीं।

कल्याण सिंह को नमन करते हुए अमित शाह (amit shah) ने कहा कि यूपी ने अपना एक महान नेता खो दिया है। उत्तर प्रदेश के पिछड़ों ने अपना हितचिंतक खो दिया। उन्होंने राम मंदिर (ram mandir) को लेकर कल्याण सिंह के योगदान को याद करते हुए कहा कि राम जन्मभूमि के शिलान्यास पर मेरी कल्याण जी से बात हुई थी। वो बड़े खुश होकर कह रहे थे कि मेरे जीवन का लक्ष्य पूरा हो चुका है।

गृह मंत्री अमित शाह (amit shah) ने कहा कि कल्याण सिंह जी ने (kalyan singh) अपने कार्यों की गहरी छाप छोड़ी है। बाबूजी के जाने से भाजपा में जो रिक्तता आई है। उसकी लंबे समय तक भरपाई नहीं हो सकती। बाबूजी लंबे समय से सक्रिय राजनीति में नहीं थे, लेकिन उनको उनके उम्र के साथ-साथ युवाओं का भी साथ मिला। वह हमेशा भाजपा के प्रेरणा स्त्रोत रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar ने सोशल मीडिया पर शेयर की ग्लैमरस फोटो

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles