‘धड़क’ के प्रमोशन में मॉम श्रीदेवी को याद कर जाह्नवी ने बताया 13 साल पुराना किस्सा

0

मुंबई। बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का सपना था कि वे अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्मों में एक्टिंग करते देखें लेकिन किस्मत को शायद ये मंजूर न था. श्रीदेवी दुबई में थीं जहां हृदय-गति रुक जाने (कार्डिएक अटैक) की वजह से उनका अचानक निधन हो गया था। अब श्रीदेवी को गुजरे 4 महीने हो चुके हैं। मां के जाने के बाद जाह्नवी कपूर काफी डिप्रेशन में चली गई थी। हालांकि सारे गम भुला जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

प्रमोशनल इंटरव्यू में बातचीत के दौरान मुंबई की बारिश का जिक्र हुआ तो जाह्नवी और ईशान को मुंबई में साल 2005 में हुई जोरदार बारिश और बाढ़ का दिन भी याद आ गया। जाह्नवी ने बताया उस बारिश में वह एक ऑफिस में तीन दिन तक मैगी खाकर मजे कर रही थीं, तो ईशान ने बताया वह बारिश-बाढ़ के पानी में 7 घंटे तक चलकर घर पहुंचे थे।

जाह्नवी कपूर ने बताया- उस दिन मैं मॉम के साथ फिल्म देखने गई थी। जब फिल्म देखकर हम बाहर निकले, तो हर तरफ पानी भरा हुआ था।हालांकि एक अच्छी बात यह थी कि वहीं पास में हमारे पहचान के राज अंकल का ऑफिस था। हम पूरे 3 तीन दिन तक राज अंकल के ऑफिस में थे, हमने बहुत मजा किया। तीनों दिन हम सिर्फ मैगी खाते रहे। इसी इंटरव्यू में ईशान ने भी अपने स्कूल के दिन को याद करते हुए बताया कि मैं अपने घरवालों के साथ 7 घंटे पैदल चलकर घर पहुंचा था।

बात करे अगर जाह्नवी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ की तो साल 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म ‘धड़क’ में आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है। ‘धड़क’ में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं।

ईशान और जाह्नवी ने मेवाड़ी भाषा और परम्परा में डूब कर प्यार की एक खूबसूरत कहानी को परदे पर उतारा है, वह भी बिल्कुल नए अंदाज में। इस फिल्म का निर्देशक शशांक खेतान ने किया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। फिल्म अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है।

loading...
शेयर करें