खुद पर लगे आरोप के बारे में क्या बोले रेमो

remoपणजी| अस्पताल में एक नाबालिग लड़की को अपशब्द कहने के मामले में आरोपी गायक रेमो फर्नांडीस ने दावा करते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं और शिकायतें गढ़ी गई हैं। पद्म श्री पुरस्कार विजेता रेमो वर्तमान में यूरोप में हैं और उन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने के संकेत दिए हैं।

रेमो ने बताया, “सभी आरोप झूठे हैं, सभी तथ्य मनगढंत हैं। मुझे इन आरोपों का खंडन करने की सलाह दी गई है, लेकिन मैं चाहूंगा कि कानून इसका फैसला करे।”

गोवा पुलिस ने रेमो के खिलाफ नाबालिग लड़की को अपशब्द कहने का मामला दर्ज किया था। एक दिसंबर को रेमो के बेटे की कार से टकराने पर नाबालिग लड़की घायल हो गई थी। पीड़िता की ओर से मामला दर्ज करने वाले वकील आयर्स रोड्रिग्स द्वारा दर्ज किए गए पहली प्राथमिकी के अनुसार, रेमो ने तीन दिसम्बर को बमबोलिम में गोवा मेडिकल कॉलेज के वॉर्ड नम्बर 105 में नाबालिग लड़की को मौखिक तौर पर अपशब्द कहे थे।

गोवा बाल अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रेमो के बेटे जोनाह के खिलाफ उत्तरी गोवा के मापुसा पुलिस थाने में बेकार ड्राइविंग और नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया था। रेमो ने इस शिकायत और आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि वह उचित कार्य वाही की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply