महिला ने ट्रैक्टर हटाने के लिए कहा तो युवक ने पिस्टल लगाकर दबा दिया गला…

0

लखनऊ। बनारस से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, यहां एक महिला को अपने घर के सामने ट्रैक्टर खड़ा करने का विरोध करना काफी महंगा पड़ा है। बताया जा रहा है कि सिर्फ इतनी सी बात को लेकर युवक ने महिला को पहले पिस्टल दिखाई फिर उसका गला दबा दिया। हालांकि पुलिस ने मौके की जानकारी मिलने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बनारस जिले के विजयनगरम मार्केट की है जहां स्थित पीड़िता के गेस्ट हाउस के सामने एक ट्रैक्टर खड़ा था, जिसपर आरोपी प्रेमचंद्र मिश्रा के घर बनाने का सामान रखा हुआ था। पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी से घर के सामने से ट्रैक्टर हटाने का निवेदन किया था लेकिन यह बात आरोपी युवक को नागवार गुजरी और उसने महिला पर हमला बोल दिया।

पीड़िता ने पुलिस के समक्ष पेश की शिकायत में बताया कि इस बात से नाराज प्रेमचंद्र ने पहले तो पास में राखी एक कुर्सी उठाकर महिला को मारने की कोशिश की और फिर अपनी पिस्टल दिखाकर महिला को जान से मार देने की धमकी देने लगा। केवल इतना ही नहीं, उसने पीड़िता का गला भी दबा दिया।

महिला ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस सहायता नंबर 100 पर की। उनकी सूचना पर सिगरा थाने की पुलिस भी आई लेकिन उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय मामले में सुलह कराने की कोशिश की। हालांकि बाद में महिला ने सम्बंधित थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरुपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में सिगरा इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच पूरी कर न्यायालय में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेजी जाएगी।   इस संबंध में सिगरा इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच पूरी कर न्यायालय में चार्जशीट दाखिल करने के बाद पिस्टल का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेजी जाएगी।

loading...
शेयर करें