मशहूर पत्रकार Rajeev Masand की कोरोना से तबियत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

हाल ही में मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना की मौत के सदमे से लोग उभरे नहीं थे कि एक और मशहूर पत्रकार और फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की कोरोना से तबियत बिगड़ गई है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण ने तबाही मचा रखी है इस वक्त इस संक्रमण से शायद ही कोई बच पाया हो। मौतों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पत्रकारिता जगत से भी आए दिन बुरी खबरें आ रही है। हाल ही में मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना की मौत के सदमे से लोग उभरे नहीं थे कि एक और मशहूर पत्रकार और फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की कोरोना से तबियत बिगड़ गई है।

राजीव मसंद की स्थिति को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया। फिलहाल को डॉक्टर्स की देखरेख में है और उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

 

देश में कोरोना से हर कोई लड़ाई लड़ रहा है, बीते 10 दिनों में रोजाना करीब तीन लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। इस वक्त कोरोना को कम करने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन जैसे फैसले भी लिए गए लेकिन बावजूद इसके कोरोना के नए मामलों में कमी नहीं आ रही है। जिसका मुख्य कारण हरिद्वार में हुए कुंभ का आयोजन और बंगाल सहित अन्य राज्यों में हुए चुनाव को बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Nargis ने रखी थी Raj Kapoor के सामने ऐसी शर्त, एक्टर को ख़त्म पड़ा 9 साल का रिश्ता !

Related Articles